रांची JCI महिला शाखा का सावन मेला ”सावन सिंधारा” 13 और 14 जुलाई को

रांची : जूनियर चैम्बर महिला शाखा की ओर से मशहूर सावन मेला, सावन सिंधारा का आयोजन 13 और 14 जुलाई को किया जायेगा. इस मेले से संबंधित एक पोस्‍टर जारी किया गया. सावन सिंधारा का आयोजन रांची क्लब के मल्टीपर्पस हॉल में किया जायेगा. इस मेले में विभिन्‍न शहरों की महिलाएं स्‍टॉल लगायेंगी. इनमें कोलकाता, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 4, 2018 9:13 PM

रांची : जूनियर चैम्बर महिला शाखा की ओर से मशहूर सावन मेला, सावन सिंधारा का आयोजन 13 और 14 जुलाई को किया जायेगा. इस मेले से संबंधित एक पोस्‍टर जारी किया गया. सावन सिंधारा का आयोजन रांची क्लब के मल्टीपर्पस हॉल में किया जायेगा. इस मेले में विभिन्‍न शहरों की महिलाएं स्‍टॉल लगायेंगी.

इनमें कोलकाता, मुंबई, धनबाद, दिल्ली सहित रांची की कई महिलाएं शामिल होंगी. मेले में कुल 65 स्‍टॉल लगाये जायेंगे. खरीदारी के लिए स्‍टॉल सुबह दस बजे से रात नौ बजे तक खुले रहेंगे. मेले में डिजाइनर साड़ी, सूट, ज्वेलरी आइटम, एथेनिक वियर, फैशन एक्सेसरिज, होमडेकॉर, हैंडलूम, भगवान के पोशाक, फैशन वियर, फूड प्रोडक्ट्स जैसी कई चीजें एक छत के नीचे मिलेगी.

महिलाओं के लिए आयोजित इस सावन सिंधारा में कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जायेगा साथ ही कई प्रकार के व्यंजनों की भी व्यवस्था रहेगी. जेसीआई महिला विंग की हर वर्ष कुछ अलग करने की कोशिश रहती है. देश के अलग-अलग शहरों से महिला उद्यमी इसमें शामिल होती है.

पोस्‍टर रिलीज के मौके पर रांची की जेसीरेट विंग की अध्यक्ष रजनी ढांढानिया, सचिव दीपा बांका, आशा पोद्दार, मेघा चौधरी, नीलम अग्रवाल, सीमा अग्रवाल, वीणा, आशा पोद्दार, पायल बजाज, रेनू गाड़ोदिया, स्वाति चौधरी, आशा मोदी, जूली, रंजना, प्रतीक्षा आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version