करने लगे हंगामा, तो बरसी लाठी

रांची : जगन्नाथपुर स्कूल में एक पार्षद प्रत्याशी के समर्थन में बोगस वोटिंग को लेकर दूसरे पार्षद पद के प्रत्याशी के समर्थकों ने बूथ के बाहर हंगामा कर दिया. इस पर दोनों पक्ष के बीच हाथापाई हो गयी. इसके बाद एक पक्ष के समर्थक लाठी लेकर सड़क पर उतर आये. वे बूथ पर मतदान रद्द […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 9:03 AM
रांची : जगन्नाथपुर स्कूल में एक पार्षद प्रत्याशी के समर्थन में बोगस वोटिंग को लेकर दूसरे पार्षद पद के प्रत्याशी के समर्थकों ने बूथ के बाहर हंगामा कर दिया. इस पर दोनों पक्ष के बीच हाथापाई हो गयी. इसके बाद एक पक्ष के समर्थक लाठी लेकर सड़क पर उतर आये. वे बूथ पर मतदान रद्द कराने की मांग करने लगे. वे आरोप लगा रहे थे कि बूथ पर बोगस मतदान के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.
इसकी सूचना मिलने के बाद एसडीओ अंजलि यादव वहां पहुंचीं. उनके साथ पहुंचे पुलिस के जवानों ने हंगामा करनेवालों पर लाठीचार्ज किया. इसके बाद वहां से हंगामा करनेवाले भाग निकले. पुलिस तीन हंगामा करनेवालों को वहां से पकड़ कर जगन्नाथपुर थाना ले गयी. इसके बाद पूरा मामला शांत हुआ और शांतिपूर्ण तरीके से मतदान शुरू हुआ. जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अनूप कर्मकार ने बताया कि जिन लोगों को पकड़ कर लाया गया था. उन्हें चुनाव समाप्त होने के बाद पीआर बांड पर छोड़ दिया गया. मामले में किसी पक्ष ने कोई प्राथमिकी या शिकायत दर्ज नहीं करायी है.

Next Article

Exit mobile version