पहले मतदान करनेवालों को दिया गया प्रशस्ति पत्र

रांची : रांची नगर निकाय चुनाव के लिए पहले मतदाता के रूप में दीनू मुंडा तथा शांति मुंडा ने वार्ड संख्या-18 के बूथ नंबर 2 पर अपना मत डाला. पहले मत डालने वाले दीनू व शांति डीसी राय महिमापत रे ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. इस मौके पर एसएसपी कुलदीप द्विवेदी, उप विकास आयुक्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 9:02 AM
रांची : रांची नगर निकाय चुनाव के लिए पहले मतदाता के रूप में दीनू मुंडा तथा शांति मुंडा ने वार्ड संख्या-18 के बूथ नंबर 2 पर अपना मत डाला. पहले मत डालने वाले दीनू व शांति डीसी राय महिमापत रे ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.
इस मौके पर एसएसपी कुलदीप द्विवेदी, उप विकास आयुक्त शशि रंजन,सदर एसडीओ अंजलि यादव व रांची जिला के उप निर्वाचन पदाधिकारी गीता चौबे कार्यपालक दंडाधिकारी रविशंकर सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे. इसके अलावा अन्य मतदान केंद्रों में भी पहले पुरुष व महिला मतदाता को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.
यह मेरे लिए गौरव की बात है : दिनू मुंडा : पहले मतदाता के रूप में मतदान करने वाले दीनू मुंडा ने बताया कि कचहरी के रहने वाले हैं. वह ड्राइवर की नौकरी करते हैं. एसएसपी कुलदीप कुलदीप द्विवेदी ने जब उनसे पूछा कि मतदान कर उन्हें कैसा लग रहा है, तो उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए गौरव की बात है कि रांची नगर निकाय चुनाव के लिए हमने पहला वोट डाला है. उन्होंने कहा कि वह रांची शहर में अच्छे शासक चाहते हैं. एक ऐसा प्रतिनिधि, जो गली-मोहल्लों के समस्याओं को अपनी समस्या समझते हुए उनका निदान करें.

Next Article

Exit mobile version