स्कूल का नाम बदलने से देर से शुरू हुआ मतदान

सारंडा हाथी खाना स्थित इस्माइलिया मोमिन उर्दू बालिका उच्च मध्य विद्यालय केंद्र में 45 मिनट विलंब से मतदान शुरू हुआ. यहां नाम में कंफ्यूजन के कारण ऐसा हुआ. यहां मतदान कराने आये अधिकारी ने कहा कि हमलोगों को जो नाम दिया गया था, उसमें इसका नाम इस्लामिया विद्यालय था. इस वजह से यह परेशानी हुई. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 8:58 AM
सारंडा हाथी खाना स्थित इस्माइलिया मोमिन उर्दू बालिका उच्च मध्य विद्यालय केंद्र में 45 मिनट विलंब से मतदान शुरू हुआ. यहां नाम में कंफ्यूजन के कारण ऐसा हुआ. यहां मतदान कराने आये अधिकारी ने कहा कि हमलोगों को जो नाम दिया गया था, उसमें इसका नाम इस्लामिया विद्यालय था.
इस वजह से यह परेशानी हुई. इस गड़बड़ी से मतदाता भी काफी नाराज थे. लोगों ने कहा कि हमलोगों को काफी देर तक कंफ्यूजन रहा. जिसके चलते हमलोग इधर-उधर जाकर अपना मतदान केंद्र खोजते रहे. अंत में पता चला कि यही मतदान केंद्र है, तब जाकर राहत मिली.
रोशनी की व्यवस्था नहीं : इस विद्यालय में मतदान करने आये शाहिद अख्तर ने कहा कि यहां पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था नहीं रहने के कारण मतदान करने में लोगों को काफी परेशानी हुई.
कई लोगों का वार्ड बदल दिया गया : दूसरी तरफ, वार्ड 45 के कई लोगों का वार्ड ही बदल दिया गया था. वार्ड 45 के अजीत कुमार ने बताया कि उनका नाम इस वार्ड में है, जबकि उनके परिवार के सदस्यों का नाम वार्ड 44 में कर दिया गया था. काफी मुश्किल से उनके परिवार का नाम मिला, तब जाकर वे सभी मतदान कर सके. ऐसी ही कई शिकायतें अन्य मतदाताअों की भी थी.

Next Article

Exit mobile version