बुलु घोष के निधन से शोक में डूबा संगीत जगत, सोशल मीडिया पर दी जा रही श्रद्धांजलि

रांची : झारखंड के मशहूर संगीतकार बुलु घोष का मंगलवार को सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके आकस्मिक निधन की खबर से पूरा संगीत जगत शोक में डूब गया है. उनके निधन की खबर सुनकर उनके चाहने वाले और उनके साथ काम करने वाले सोशल मीडिया पर उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2018 9:59 PM

रांची : झारखंड के मशहूर संगीतकार बुलु घोष का मंगलवार को सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके आकस्मिक निधन की खबर से पूरा संगीत जगत शोक में डूब गया है. उनके निधन की खबर सुनकर उनके चाहने वाले और उनके साथ काम करने वाले सोशल मीडिया पर उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

भाजपा नेता और राज्‍यसभा सांसद महेश पोद्दार ने बुलु घोष को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, प्रसिद्ध संगीतकार व झारखंड फिल्म तकनीकी सलाहकार समिति के सदस्य बुलु घोष जी के असामयिक निधन से मर्माहत हूं.

रांची विश्वविद्यालय दर्शन विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर सुशील अंकन ने बुलु घोष के साथ गुजारे पुराने दिनों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी और उनकी कई पुरानी तसवीरों को शेयर किया.

झारखंड के लोकगीत को देश ही नहीं विदेशों में भी अलग पहचान दिलाने वाले नंदलाल नायक ने बुलु घोष को श्रद्धांजलि देते हुए उन्‍हें लिजेंड और झारखंड के नये संगीत का चेहरा बताया.

आकाशवाणी रांची के वरिष्‍ठ उद्घोषक सुनील सिंह बादल ने अपने फेसबुक पेज पर उनसे जुड़ी यादों को ताजा किया. जब आकाशवाणी से बुलु घोष का साक्षात्‍कार प्रसारित हुआ था.

Next Article

Exit mobile version