फैसले के दिन दुष्कर्म का आरोपी अदालत से फरार

कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया रांची : महिला फास्ट ट्रैक कोर्ट की विशेष न्यायाधीश रंजना अस्थाना की अदालत में गुरुवार को दुष्कर्म से संबंधित एक मामले में फैसले का दिन निर्धारित था. मामले में आरोपी शमशुल अंसारी जमानत पर था. गुरुवार को वह कोर्ट में हाजिर भी हुआ, लेकिन इसके बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2018 8:08 AM
कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया
रांची : महिला फास्ट ट्रैक कोर्ट की विशेष न्यायाधीश रंजना अस्थाना की अदालत में गुरुवार को दुष्कर्म से संबंधित एक मामले में फैसले का दिन निर्धारित था. मामले में आरोपी शमशुल अंसारी जमानत पर था. गुरुवार को वह कोर्ट में हाजिर भी हुआ, लेकिन इसके बाद वह भाग गया.
काफी खोजबीन के बाद भी जब वह नहीं मिला, तो कोर्ट ने उसकी जमानत सुविधा को रद्द करते हुए उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया.
यह मामला नरकोपी थाना कांड संख्या 5/10 दिनांक 23/3/10 से संबंधित है. नरकोपी की एक युवती को शमशुल अंसारी ने शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया.
नवंबर 2009 में वह रांची के एक होटल में युवती को लेकर पहुंचा और लगातार दस दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद शमशुल ने युवती के सारे पैसे, चांदी के पायल और बैंक पासबुक छीन कर उसे भगा दिया. जिसके बाद पीड़िता ने शमशुल के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया. इस मामले में शमशुल को पुलिस ने 25 जून 2010 को गिरफ्तार किया. मामले में 30 जून 2010 को चार्जशीट दाखिल किया गया था.

Next Article

Exit mobile version