चारा घोटाला मामले में सीबीआइ कोर्ट में हाजिर हुए लालू, बिशप वेस्टकॉट गर्ल्स स्कूल की प्राचार्या एन जैकब की गवाही दर्ज

रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सोमवार को चारा घोटाला मामले में सीबीआइ के तीन अलग-अलग कोर्ट में हाजिर हुए. चारा घोटाला से जुड़े आरसी 68ए/96 मामले में अन्य आरोपियों ने भी उपस्थिति दर्ज करायी. सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एसएस प्रसाद की अदालत ने सभी आरोपियों को पिछली तारीख में सशरीर उपस्थित होने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 8:10 AM
रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सोमवार को चारा घोटाला मामले में सीबीआइ के तीन अलग-अलग कोर्ट में हाजिर हुए. चारा घोटाला से जुड़े आरसी 68ए/96 मामले में अन्य आरोपियों ने भी उपस्थिति दर्ज करायी. सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एसएस प्रसाद की अदालत ने सभी आरोपियों को पिछली तारीख में सशरीर उपस्थित होने का निर्देश दिया था.
सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में आरसी 47ए/96 मामले में आज बिशप वेस्टकॉट गर्ल्स स्कूल की प्राचार्य एन जैकब की गवाही दर्ज हुई. एन जैकब ने अपनी गवाही में लालू प्रसाद की तीन बेटियों रागिनी, रोहिणी अौर हेमा के बिशप वेस्टकॉट गर्ल्स स्कूल में एडमिशन से संबंधित जानकारी दी. वहीं सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में चारा घोटाला से जुड़े एक अन्य मामला आरसी 38ए/96 में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री अौर मामले में आरोपी जगन्नाथ मिश्र का बयान दर्ज किया गया.
राहुल गांधी के नेतृत्व में मजबूत होगी कांग्रेस : लालू
कोर्ट परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए लालू प्रसाद ने राहुल गांधी को बधाई दी. कहा कि कांग्रेस अौर धर्मनिरपेक्ष ताकतें अौर मजबूत होंगी. हम जैसे समान विचारधारा वाले लोग मिलकर सांप्रदायिक अौर तानाशाह रवैया वाले भाजपा अौर नरेंद्र मोदी को हरायेंगे. ये लोग रोजगार अौर विकास की बात करते हैं पर किसान अौर नौजवान मारे-मारे फिर रहे हैं. विकास के नाम पर इन लोगों ने जनता को छला है. जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है. भाजपा अौर आरएसएस के नेता गरीब की बेटी मायावती के बारे में अपशब्द बोल रहे हैं. सोनिया गांधी, राहुल गांधी अौर बिहार की जनता के बारे में भी मोदी ने खराब बातें कही है.

Next Article

Exit mobile version