रांची : जीवन भर पार्टी के लिए समर्पित रहे कैलाशपति

रांची : जनसंघ काल से ही पार्टी की विचारधारा एवं कार्यक्रमों को सुदूर वनवासी क्षेत्रों में भी जन-जन तक पहुंचाने में स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र जैसी विभूतियों का अमूल्य योगदान है. यह बात मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कही. स्व. मिश्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 4, 2017 7:45 AM
रांची : जनसंघ काल से ही पार्टी की विचारधारा एवं कार्यक्रमों को सुदूर वनवासी क्षेत्रों में भी जन-जन तक पहुंचाने में स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र जैसी विभूतियों का अमूल्य योगदान है.
यह बात मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कही. स्व. मिश्र की पुण्यतिथि पर प्रदेश भाजपा द्वारा श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.
श्री दास ने कहा कि स्व मिश्र ऐसे विभूति थे, जिन्होंने अपना संपूर्ण जीवन पार्टी के कार्यों के लिए समर्पित कर दिया. उनका झारखंड के प्रति गहरा लगाव था.
उनके प्रयास से अनेक जनजाति समाज के नेतृत्वकर्ता पार्टी को मिले. पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. केंद्र और राज्य में हमारी सरकार है. परंतु यह सुअवसर हमें कैलाशपति मिश्र जैसे अनेक मनीषियों के योगदान का परिणाम है. इन मनीषियों ने नींव के पत्थर की तरह कार्य किया है.
प्रदेश मंत्री सुबोध कुमार सिंह गुड्डू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय मिश्र की प्रतिमा शहर के प्रमुख स्थानों पर लगाने की मांग मुख्यमंत्री रघुवर दास से की.
स्व मिश्र को पुष्पांजलि देने वालों में सांसद डॉ रवींद्र कुमार राय, उपाध्यक्ष समीर उरांव, प्रदीप वर्मा, मो कमाल खांन, प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव, दीनदयाल बर्णवाल, शैलेंद्र सिंह, शिव पूजन पाठक, हेमंत दास, लक्ष्मीचंद्र दीक्षित, बाल मुकुंद सहाय, ज्योतिरीश्वर सिंह, चंद्र प्रकाश, रीता क्षेत्री समेत कई लोग शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version