सीएम ने दी ईद की बधाई, बच्चों को पढ़ाया गणित

जमशेदपुर: ईद के मौके पर सोमवार को सीएम रघुवर दास मुसलिम समुदाय के लोगों के बीच जाकर उनसे गले मिले व उन्हें ईद की मुबारकबाद दी. श्री दास भालुबासा क्षेत्र में पहुंचे थे. मुख्यमंत्री ने लोगों से आपसी सौहार्द के साथ ईद मनाने की अपील की. सीएम करीब आधा घंटा तक अपने सहयोगियों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2017 6:11 AM
जमशेदपुर: ईद के मौके पर सोमवार को सीएम रघुवर दास मुसलिम समुदाय के लोगों के बीच जाकर उनसे गले मिले व उन्हें ईद की मुबारकबाद दी. श्री दास भालुबासा क्षेत्र में पहुंचे थे. मुख्यमंत्री ने लोगों से आपसी सौहार्द के साथ ईद मनाने की अपील की. सीएम करीब आधा घंटा तक अपने सहयोगियों के साथ मसजिद में बैठे. वहीं बच्चों के साथ भी कुछ समय बिताया. बच्चों को गणित भी पढ़ाया.
दरअसल, मुख्यमंत्री के घर से कुछ ही दूरी पर यह मसजिद है, जहां वे शुरू से आते-जाते रहे हैं. मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर लोगों के साथ मिल कर पुरानी यादें ताजा की. वे निजी सहायक जयराम सिंह को भी देखने अस्पताल गये.
प्लास्टिक की बोतल से शौचालय बना देख दंग रह गये सीएम : मुख्यमंत्री बिरसानगर की हुरलुंग पंचायत स्थित स्कूल पहुंचे. वहां प्लास्टिक की खाली बोतल से शौचालय बनाया गया है. यह देख कर सीएम दंग रह गये. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पास में पढ़ाई कर रहे बच्चों के साथ भी कुछ समय बिताया. कुरसी पर बैठ कर बच्चों को कुछ देर गणित पढ़ाया. करीब आधा घंटा तक सीएम स्कूल में रहे और बच्चों से गणित से जुड़े कुछ सवाल पूछे.

Next Article

Exit mobile version