झारखंड के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना

रांची : मौसम विभाग ने झारखंड के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. पाकुड़, साहिबगंज, गोड्डा, देवघर,दुमका, धनबाद जमशेदपुर, पश्चिमी सिंहभूम और सरायकेला जिलों में कहीं -कहीं भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है. गौरतलब है कि उत्तर पश्चिमी बंगाल की खाड़ी के ऊपर एयर सर्कुलेशन बना हुआ है, जिसके अगले 48 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 8:46 PM

रांची : मौसम विभाग ने झारखंड के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. पाकुड़, साहिबगंज, गोड्डा, देवघर,दुमका, धनबाद जमशेदपुर, पश्चिमी सिंहभूम और सरायकेला जिलों में कहीं -कहीं भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है. गौरतलब है कि उत्तर पश्चिमी बंगाल की खाड़ी के ऊपर एयर सर्कुलेशन बना हुआ है, जिसके अगले 48 घंटों में कम दबाव के क्षेत्र में परिवर्तित होने के साथ -साथ झारखंड की ओर बढ़ने की संभावना है. अगले एक -दो दिनों में राज्य के अधिकांश स्थानों पर मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है और एक दो स्थानों पर भारी बारिश की चेतावनी दी गयी है.

मॉनसून ने दिया धोखा, झारखंड में बिना बरसे आगे बढ़े बादल

हालांकि इससे पूर्व मौसम विभाग ने कहा था कि मॉनसून को फिलहाल पूरी तरह सक्रिय होने के संकेत नहीं मिले हैं. वैसे स्थानीय कारकों से अलगे तीन-चार दिनों राजधानी सहित तक राज्य के कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है.

Next Article

Exit mobile version