खुफिया विभाग की रिपोर्ट : रामगढ़ में हरियाणा लेबल शराब की होटल-ढाबों में खूब हुई बिक्री

रांची : रामगढ़ में हरियाणा से तस्करी कर लायी गयी शराब की होटल-ढाबों में जमकर बिक्री हुई है. इसकी पुष्टि खुफिया विभाग के अधिकारियों द्वारा अवैध शराब के कारोबार को लेकर तैयार रिपोर्ट से हुई है. रिपोर्ट के अनुसार रामगढ़ में अवैध तरीके से न केवल देसी-विदेशी शराब का कारोबार हुआ, बल्कि भैरवी नदी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2019 7:19 AM

रांची : रामगढ़ में हरियाणा से तस्करी कर लायी गयी शराब की होटल-ढाबों में जमकर बिक्री हुई है. इसकी पुष्टि खुफिया विभाग के अधिकारियों द्वारा अवैध शराब के कारोबार को लेकर तैयार रिपोर्ट से हुई है. रिपोर्ट के अनुसार रामगढ़ में अवैध तरीके से न केवल देसी-विदेशी शराब का कारोबार हुआ, बल्कि भैरवी नदी के नजदीक अशोक साव द्वारा राशन दुकान में हरियाणा से तस्करी कर लायी गयी शराब बड़े पैमाने पर बेची गयी.

शराब की बोतलों में हरियाणा का लेबल भी लगा था. जबकि बरकाकाना स्टेशन मोड़ के पास शिव साव द्वारा बाहर से लाकर शराब की अवैध तरीके से बिक्री की गयी. सिर्फ यही नहीं, रामगढ़ के विभिन्न होटलों में अवैध शराब की बिक्री बड़े पैमाने पर हुई. रिपोर्ट के अनुसार रामगढ़ जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र के 17 होटल और ढाबा में अवैध तरीके से शराब का कारोबार हुआ.

किस थाना क्षेत्र में कौन-कौन हैं अवैध शराब कारोबारी

थाना क्षेत्र देसी-विदेशी शराब बेचनेवालों का नाम

पतरातू रणधीर झा

भुरकुंडा ललन साव, नकुल साव

रामगढ़ शिव चरण, अशोक, महेश, भूषण, लाला भाई, बउला

गोला लखेंद्र महतो, कामता

कुजू राजेश कुमार, संदीप महतो, हन्नी सिंह,

रामगढ़ प्रदीप, बबलू सिंह, हरविंदर, राजेश, राजू, दिनेश

मांडू अंजू किरण, दीपक, धर्मेंद्र, दिलीप, नवरत्न, चमन

भदानीनगर ओपी सोमा दा

रजरप्पा थाना विजय साव, उदय, कैलाश, खैटा, बिहारी मुंडा, प्यारी,

Next Article

Exit mobile version