राजू की हत्या के विरोध में बंद रहा सयाल जमुरिया बाजार

उरीमारी: सयाल में राजू चौधरी की हत्या के बाद रविवार को जमुरिया बाजार पूरी तरह बंद रहा. घटना के बाद पुलिस शनिवार रात से ही हाइ अलर्ट पर थी. पतरातू से लेकर बरकाकाना तक आैर भुरकुंडा से लेकर भदानीनगर तक हर जगह आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही थी. पुलिस की एक टीम घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 1:23 PM

उरीमारी: सयाल में राजू चौधरी की हत्या के बाद रविवार को जमुरिया बाजार पूरी तरह बंद रहा. घटना के बाद पुलिस शनिवार रात से ही हाइ अलर्ट पर थी. पतरातू से लेकर बरकाकाना तक आैर भुरकुंडा से लेकर भदानीनगर तक हर जगह आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही थी. पुलिस की एक टीम घटना के उद्भेदन के लिए जयनगर, हफुआ, रोचाप सहित कई जगहों पर छापामारी में जुटी थी. वहीं, डीएसपी के नेतृत्व में सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, घटना स्थल पर वारदात के दौरान मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही थी.

पुलिस मामले का जल्द उद्भेदन करना चाहती है. शनिवार की रात करीब 12 बजे घटना स्थल पर पहुंचे रामगढ़ एसपी कौशल किशोर ने फुटेज देखने के बाद आवश्यक दिशा-निर्देश दिया था.

फॉरेंसिक टीम ने भी रात से सुबह तक अपना काम किया. दोपहर में टीम सबूतों को इकट्ठा कर सीलबंद लिफाफे में रांची ले गयी. वहीं, रात के कारण सीसीटीवी फुटेज की तस्वीरें स्पष्ट नहीं होने के कारण इसे जांच के लिए मुंबई भेजने की प्रक्रिया चल रही है. डॉग स्क्वॉयड की टीम भी रविवार को हजारीबाग से पहुंची और जांच की. इधर, शाम करीब चार बजे राजू चौधरी का शव पोस्टमॉर्टम के बाद उसके सयाल के चीफ हाउस स्थित घर लाया गया. शव आते ही मातम पसर गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. राजू दो भाइयों में छोटा था. दामोदर नद घाट पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. पिता ने मुखाग्नि दी.

Next Article

Exit mobile version