20 वर्षों का काम, दो वर्षों में हुआ : राधा कृष्णकिशोर

मेदिनीनगर : प्रतिमा अनावरण समारोह में सतारूढ़ दल के मुख्य सचेतक सह विधायक राधाकृष्ण किशोर ने कहा कि विधायक विदेश सिंह ने जो कार्य किया है. उनकी स्मृति हमेशा बनी रहेगी. जनता का स्नेह भी उनके पुत्र देवेन्द्र सिंह उर्फ बिट्टू सिंह को प्राप्त हो रहा है. विधायक श्री किशोर ने समारोह में कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 12:10 AM
मेदिनीनगर : प्रतिमा अनावरण समारोह में सतारूढ़ दल के मुख्य सचेतक सह विधायक राधाकृष्ण किशोर ने कहा कि विधायक विदेश सिंह ने जो कार्य किया है. उनकी स्मृति हमेशा बनी रहेगी.
जनता का स्नेह भी उनके पुत्र देवेन्द्र सिंह उर्फ बिट्टू सिंह को प्राप्त हो रहा है. विधायक श्री किशोर ने समारोह में कहा कि रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड में विकास की गति तेज हुई है. 35 वर्षों के राजनीतिक अनुभव के आधार पर वह यह बात पूरी मजबूती के साथ महसूस कर रहे है. जो कार्य 20 वर्षों में नहीं हो पाया था, वह सवा दो वर्षों के कार्यकाल में हो रहा है. उन्होंने कहा कि सात करोड़ की लागत से पुल का निर्माण हो रहा जो पाटन से तरहसी को जोड़ेगी. साथ ही कुड़वा तरहसी पथ का भी निर्माण हो रहा है.विकास की गति तेज हुई है. एक बेहतर वातावरण तैयार हुआ है.
पिता के सपने को पूरा करूंगा : बिट्टू
पांकी विधायक देवेन्द्र सिंह उर्फ बिट्टू ने अपने दिवगंत पिता विधायक स्वर्गीय विदेश सिंह के अधूरे सपने को पूरा करने के प्रति अपनी वचनबद्धता को दुहराया. प्रतिमा अनावरण समारोह में विधायक श्री सिंह ने कहा कि हमेशा उनके पिता विदेश सिंह यह चाहते थे कि पांकी विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में आगे रहे. इस क्षेत्र के विकास के प्रति वह पूरी तरह से सक्रिय होकर काम कर रहे है. मुख्यमंत्री रघुवर दास के समक्ष भी इलाके के विकास के लिए कई योजना रखी है.जनता के भावना से अवगत कराया है. मुख्यमंत्री भी विकास के प्रति गंभीर है. यहीं कारण है कि मनातू एक्शन प्लान की तहत विकास की गति तेज हुई है.
लेस्लीगंज में पोलटेक्निक कालेज निर्माण कार्य को स्वीकृति मिली है. पांकी में जलापूर्ति के लिए जलमीनार बनेगा. इसका भी टेंडर हो चुका है. पांकी को अनुमंडल का दर्जा मिले इसके लिए भी मांग की गयी है. उन्होंने कहा कि विकास का बेहतर वातावरण कायम रहे इसके लिए वह पूरी सक्रियता के साथ लगे है. जिस तरह उनके पिता स्वर्गीय विदेश सिंह जमात की राजनीतिक करते थे उसी तरह वह पूरी जमात को लेकर आगे बढ़ रहे है.

Next Article

Exit mobile version