जुलूस के दौरान नहीं बजेंगे डीजे

सतबरवा : रामनवमी पूजा के मद्देनजर सतबरवा ओपी परिसर में मंगलवार को बीडीअो शशिंद्र कुमार बड़ाइक की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. जिसमें क्षेत्र के कई गण्यमान्य लोगों ने भाग लिया. बैठक के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री बढ़ाईक ने कहा कि राम नवमी पूजा आपसी सद्भाव तथा श्रद्धा भक्ति की पूजा है, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 12:10 AM
सतबरवा : रामनवमी पूजा के मद्देनजर सतबरवा ओपी परिसर में मंगलवार को बीडीअो शशिंद्र कुमार बड़ाइक की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई. जिसमें क्षेत्र के कई गण्यमान्य लोगों ने भाग लिया. बैठक के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री बढ़ाईक ने कहा कि राम नवमी पूजा आपसी सद्भाव तथा श्रद्धा भक्ति की पूजा है, जिसमें सभी लोगों का सहयोग होना जरूरी है, ताकि आपसी भाईचारा बनी रहे. श्री बड़ाइक ने कहा कि जुलूस के दौरान डीजे नहीं बजेंगे तथा अश्लील गाना भी नहीं बजेंगे .
उन्होंने कहा कि जुलूस के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवायी जायेगी, ताकि जुलूस के दौरान गड़बड़ी फैलाने वालों पर निगाहें रखी जा सके. इस दौरान ओपी प्रभारी रामचंद्र महतो ने उपस्थित लोगों से कहा कि कानून किसी को हाथ में लेने नहीं दिया जायेगा. इस दौरान बुधवारीय बाजार के दौरान मीना बाजार में बिकने वाले मांस और शराब बंद कराने पर भी चर्चा की गयी.
इस मौके पर प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष रवि प्रसाद, सतबरवा पंचायत के मुखिया संजय कुमार मिश्र, चतरा सांसद प्रतिनिधि सोनू सिकंदर ,कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष नवल किशोर पाठक, रविंद्र विश्वकर्मा, प्रदीप प्रसाद ,आलमगीर आलम समेत काफी कई लोग शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version