टेंपो पलटने से एक की मौत, तीन लोग घायल

चैनपुर : चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर बुढीवीर-गढ़वा मार्ग में चोटहांसा में टेंपो पलटने से चोटहांसा के टोला खरकटी के रामजन्म चौधरी (55) की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग घायल हो गये. बताया जाता है कि कि प्रतिदिन की तरह रामजन्म मजदूरी करने मेदनीनगर जा रहा था. घटना बुधवार की सुबह 8:30 बजे की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 1:07 AM

चैनपुर : चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर बुढीवीर-गढ़वा मार्ग में चोटहांसा में टेंपो पलटने से चोटहांसा के टोला खरकटी के रामजन्म चौधरी (55) की मौत हो गयी. जबकि तीन लोग घायल हो गये. बताया जाता है कि कि प्रतिदिन की तरह रामजन्म मजदूरी करने मेदनीनगर जा रहा था. घटना बुधवार की सुबह 8:30 बजे की है.

घटना की जानकारी मिलते ही चैनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर टेंपू को अपने कब्जे में किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य पथ को जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलने पर चैनपुर सीओ नरेश वर्मा व थाना प्रभारी सुनीत कुमार जाम स्थल पर पहुंचे. सीओ व थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया. जाम करीब दो घंटे तक रहा.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टेम्पो चालक विशाल शर्मा के साथ मारपीट भी शुरू कर दी थी. बताया जाता है कि पुलिस की सक्रियता से टेंपो चालक विशाल शर्मा को बचाया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर अत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीनगर के पीएमसीएच भेजा.

Next Article

Exit mobile version