कोचिंग के शिक्षक के साथ छात्रा फरार

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद अनुमंडल के हैदरनगर बाजार में कोचिंग सेंटर के शिक्षक सूरज पासवान गत 14 अप्रैल 2019 को कोचिंग में पढ़ने वाली लड़की को लेकर फरार हो गया. लड़की के पिता ने हैदरनगर थाना में हैदरनगर के बरवाडीह गांव निवासी सूरज पासवान समेत अन्य पर लड़की को शादी की नीयत से बहला फुसला कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 1:16 AM

हुसैनाबाद : हुसैनाबाद अनुमंडल के हैदरनगर बाजार में कोचिंग सेंटर के शिक्षक सूरज पासवान गत 14 अप्रैल 2019 को कोचिंग में पढ़ने वाली लड़की को लेकर फरार हो गया. लड़की के पिता ने हैदरनगर थाना में हैदरनगर के बरवाडीह गांव निवासी सूरज पासवान समेत अन्य पर लड़की को शादी की नीयत से बहला फुसला कर भागने का मामला दर्ज कराया था. लड़की और उसका प्रेमी शिक्षक रांची महिला थाना में समर्पण कर दिया है.

महिला थाना से हैदरनगर थाना प्रभारी को फोन पर सूचना दी गयी. सूचना के आधार पर थाना पुलिस रांची आकर प्रेमी युगल को हैदरनगर ले गयी. बताया जाता है कि दोनों ने रांची के एक ही मंदिर में पहले ही शादी कर ली है. दोनों बालिग है. पुलिस ने लड़की को हुसैनाबाद महिला थाना के सुपुर्द कर दिया, जबकि प्रेमी सूरज को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में मेदिनीनगर भेज दिया है.

थाना प्रभारी गणेश केवट ने बताया कि लड़की का मेदिनीनगर सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा. लड़की के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version