प्रेम और भाईचारे के साथ मनाये त्योहार

पाटन : पाटन थाना परिसर में होली को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में आपसी प्रेम व भाईचारे के बीच होली को मनाने की बात कही गयी.बताया गया कि पर्व के दौरान पुलिस पूरी सक्रियता के साथ काम करेगी. किसी भी तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जायेगी. यह कहा गया कि किसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 1:01 AM

पाटन : पाटन थाना परिसर में होली को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में आपसी प्रेम व भाईचारे के बीच होली को मनाने की बात कही गयी.बताया गया कि पर्व के दौरान पुलिस पूरी सक्रियता के साथ काम करेगी. किसी भी तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जायेगी. यह कहा गया कि किसी को भी बगैर उसकी इच्छा के रंग अभी नहीं लगाया जाये. बैठक में ग्रुप व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन को भी चेतावनी दी गयी. कहा गया कि किसी भी तरह के गलत मैसेज को ना फैलायें, जिससे अशांति फैले.

बीडीओ प्रभाकर मिर्धा ने बताया कि किसी भी तरह की गड़बड़ी ना हो इसपर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. बैठक के दौरान पुलिस निरीक्षक संजीव कुमार तिवारी ने कहा कि अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी नजर रहेगी. यदि किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी की जाती है, तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी.
थाना प्रभारी नूतन मोदी ने सभी लोगों से प्रेम व भाईचारे के बीच तालमेल से पर्व को मनाने की बात कही. मौके पर प्रमुख पुष्पा देवी ,सीओ विमल सोरेन, पाटन पश्चिमी जिप सदस्य मुक्तेश्वर पांडे ,अवर निरीक्षक महावीर एका, किशनपुर ओपी प्रभारी सोराबन मांझी ,अवर निरीक्षक राम सोहावन राम ,महामाया प्रसाद, संध्या देवी, इंदु देवी ,सरोज रानी सहित कई लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version