जेजेएमपी के नाम पर लेवी लेनेवाले दो गिरफ्तार

हैदरनगर : जेजेएमपी के नाम पर कई स्थानों पर धमका कर रंगदारी, लूट करने वाले नये गिरोह का पर्दाफाश पुलिस ने सक्रियता से की है. पुलिस निरीक्षक प्रभाकर सिंह व थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि इस मामले में नये गिरोह के मुख्य सरगना नंदा रजवार सलैयाटीकर गांव, हैदरनगर चलाता है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 6:21 AM

हैदरनगर : जेजेएमपी के नाम पर कई स्थानों पर धमका कर रंगदारी, लूट करने वाले नये गिरोह का पर्दाफाश पुलिस ने सक्रियता से की है. पुलिस निरीक्षक प्रभाकर सिंह व थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि इस मामले में नये गिरोह के मुख्य सरगना नंदा रजवार सलैयाटीकर गांव, हैदरनगर चलाता है.

गिरोह के सक्रिय विकास कुमार सिंह उर्फ छोटन उर्फ काना व सहयोगी विजय पासवान दोनों सोबा गांव, हैदरनगर को मोकहर कला से उस वक्त गिरफ्तार किया, जब अशोक कुमार सिंह से दो लाख रुपया लेवी लेने के लिए बुधवार की सुबह से उनके घर पर बैठा था. अशोक के काफी मन्नतें करने के बाद भी आरोपी नहीं हटे और जान से मारने की धमकी भी देने लगे. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस बल उक्तगांव को तत्काल घेर कर आरोपियों को पकड़ लिया.
उन्होंने कहा किनंदा रजवार टीपीसी का भगोड़ा कैडर है. जो जेजेएमपी के नाम पर अपने साथ सात- आठ की संख्या में कथित जेजेएमपी के नाम पर नया संगठन खड़ा कर क्षेत्र में रंगदारी, लूट, छिनतई का कार्य करने लगा. इनके कॉल ट्रेस से कई अन्य घटना के उदभेदन व अपराधी का खुलासा कर लिया गया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ मनोज कुमार महतो के नेतृत्व में पुलिस लगातार छापामारी कर रही है.
इस संबध में अशोक सिंह के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. छापामारी दल में थाना प्रभारी के अलावा सअनि कलेश्वर लोहरा, प्रेम सागर बानरा, आरक्षी हेमंत लाल प्रधान, विकेश पाल, मंदीप कुमार मेहता, कुलदीपराम शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version