#Jharkhand : पलामू में अपराधियो ने एक युवक की गोली मारकर की हत्या

विश्रामपुर (पलामू) : विश्रामपुर थाना अंतर्गत कोसियार तीन मुहान घूमता मोड़ के पास मंगलवार की सुबह 10 बजे अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार पचघारा खुर्द निवासी रूपचंद यादव (50) हर रोज की तरह अपने मोटसाइकिल JH-03H-4864 से दूध बेचने जा रहे थे. तभी कोसियार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2018 5:34 PM

विश्रामपुर (पलामू) : विश्रामपुर थाना अंतर्गत कोसियार तीन मुहान घूमता मोड़ के पास मंगलवार की सुबह 10 बजे अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार पचघारा खुर्द निवासी रूपचंद यादव (50) हर रोज की तरह अपने मोटसाइकिल JH-03H-4864 से दूध बेचने जा रहे थे. तभी कोसियार के घूमता मोड़ के पास अज्ञात अपराधियों ने घेर कर गोली मार दी.

गोली लगते ही मौके पर ही युवक की मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. गोली रूपचंद यादव के सर में मारी गयी. इधर घटना की सूचना मिलते ही तत्काल विश्रामपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार घटना स्थल पर पहुंचे.

उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे. पुलिस ने घटना स्थल से एक खोखा भी बरामद किया है. पुलिस अपराधियों के खोज-बीन में लग गयी है.

Next Article

Exit mobile version