हाइवा के धक्के से तीन बाइक सवार घायल, विरोध में सड़क जाम

पलामू: पीपरा थाना क्षेत्र के चपरवार मोड़ के समीप एनएच 98 पर छत्तरपुर की ओर से तेज रफ्तार आ रही हाइवा ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक में टक्कर मार दी. इससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी. साथ ही बाइक पर सवार तीन युवक घायल हो गये. इनमें बाइक चला रहे 30 वर्षीय दीपक राम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 11:33 AM

पलामू: पीपरा थाना क्षेत्र के चपरवार मोड़ के समीप एनएच 98 पर छत्तरपुर की ओर से तेज रफ्तार आ रही हाइवा ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक में टक्कर मार दी. इससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी. साथ ही बाइक पर सवार तीन युवक घायल हो गये. इनमें बाइक चला रहे 30 वर्षीय दीपक राम को गंभीर चोट आयी है. बाइक पर सवार अरविंद कुमार व संतन कुमार घायल हो गये हैं.

सभी घायलों का इलाज हरिहरगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. धक्का मारने के बाद हाइवा चालक वाहन को लेकर फरार हो गया. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने धुसरूआ मोड़ के पास करीब एक घंटा तक मुख्य पथ को जाम कर दिया. जामकर्ताओं का कहना था कि इस पथ में हाइवा काफी तेज गति से चलता है जिससे आये दिन दुर्घटना होती है.

हाइवा के स्पीड पर नियंत्रण करने, सड़क पर पानी का छिड़काव कराने व घायलों का इलाज कराने की मांग कर रहे थे. जाम के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. घटना की जानकारी मिलने पर पीपरा थाना प्रभारी महानंद सुरीन ने जाम स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाकर जाम हटवाया.

Next Article

Exit mobile version