डीएवी कॉलेज के छात्रों का दोहन बंद करें : संजय

मेदिनीनगर: डीएवी इंजीनियरिंग कॉलेज प्रबंधन द्वारा मनमानी पैसा लेने के खिलाफ विद्यार्थियों में आक्रोश है. नामांकन के समय में विद्यार्थियों से प्रत्येक सेमेस्टर में 38,600 रुपये फीस निर्धारित किया गया है. लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने विद्यार्थियों से 51,500 हजार रुपये की मांग की गयी है. उक्त कॉलेज के विद्यार्थियों ने इस मामले की जानकारी जिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2017 1:47 PM

मेदिनीनगर: डीएवी इंजीनियरिंग कॉलेज प्रबंधन द्वारा मनमानी पैसा लेने के खिलाफ विद्यार्थियों में आक्रोश है. नामांकन के समय में विद्यार्थियों से प्रत्येक सेमेस्टर में 38,600 रुपये फीस निर्धारित किया गया है.

लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने विद्यार्थियों से 51,500 हजार रुपये की मांग की गयी है. उक्त कॉलेज के विद्यार्थियों ने इस मामले की जानकारी जिला परिषद उपाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को दी. श्री सिंह ने कॉलेज में पहुंच कर विद्यार्थियों से मिले. विद्यार्थियों ने जिप उपाध्यक्ष को बताया कि कि कॉलेज प्रबंधन जबरदस्ती फीस बढ़ा कर मांग रही है. जिप उपाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि पलामू के छात्र किसी तरह से पढ़ाई कर रहे हैं. विद्यार्थियों के खिलाफ अन्याय बरदाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि नामांकन के समय जो फीस तय किया गया है. उसके अनुसार कॉलेज प्रबंधन को विद्यार्थियों से फीस लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि छात्रों के हित में कदम उठाया जायेगा.

उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रबंधन विद्यार्थियों के समक्ष समस्या उत्पन्न कर रखा है. उन्होंने कहा कि डीएवी कॉलेज प्रबंधन बढोत्तरी की राशि वापस नहीं करती है, तो छात्रहित में निर्णय लिया जायेगा. मौके पर शुभम कुमार सिंह, आशिष कुमार विश्वकर्मा, चंचल कुमार सिंह, अभिषेक कुमार, तारिक अनवर, कमलेश सिंह, पुरूषोतम कुमार सिंह, गौतम तिवारी, अमित विश्वकर्मा सहित दर्जनों छात्र मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version