बढ़े मानदेय का हो भुगतान

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने से सदर प्रखंड के 272 आंगनबाड़ी केंद्रों में कामकाज हुआ ठप पाकुड़ : पांच सूत्री मांग को लेकर झारखंड राज्य आंगनबाड़ी सेविका सहायिका संघ के आह्वान पर पाकुड़ की सैकड़ों सेविका सहायिकाओं ने गुरुवार को सीडीपीओ कार्यालय के सामने धरना दिया. इसका नेतृत्व संघ के अध्यक्ष चित्रलेखा गौड़ व सचिव साहिदून […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2014 5:13 AM

अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने से सदर प्रखंड के 272 आंगनबाड़ी केंद्रों में कामकाज हुआ ठप

पाकुड़ : पांच सूत्री मांग को लेकर झारखंड राज्य आंगनबाड़ी सेविका सहायिका संघ के आह्वान पर पाकुड़ की सैकड़ों सेविका सहायिकाओं ने गुरुवार को सीडीपीओ कार्यालय के सामने धरना दिया. इसका नेतृत्व संघ के अध्यक्ष चित्रलेखा गौड़ व सचिव साहिदून बीवी ने किया.

वहीं सेविका व सहायिकाओं के अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाने से गुरुवार को प्रखंड के 272 आंगनबाड़ी केंद्रों में पोषाहार व केंद्रों का संचालन नहीं हो पाया. संघ की अध्यक्ष श्रीमती गौड़ ने कहा कि पूरी ईमानदारी के साथ काम करने के बाद भी हमें न तो समय पर मानदेय मिलता है और न ही पोषाहार राशि. अधिकारियों की मनमानी के चलते सेविका सहायिकाओं को आंगनबाड़ी केंद्रों का संचालन करने में परेशानी हो रही है.

हमारी मांगे जब तक पूरी नहीं की जायेगी, अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी. धरना को सफल बनाने मे अंगूरा खातून, रीना खातून, संजिदा बीवी, अर्चना कुमारी, अरुणा तालुकदार, श्रवणी घोष, सोमा विश्वास, समिया हेंब्रम, मीरकु चौड़े आदि सक्रिय दिखे.

Next Article

Exit mobile version