लोहरदगा में कार्यपालक अभियंता को 17000 रुपये रिश्वत लेते एसीबी ने किया गिरफ्तार

रांची : झारखंड की राजधानी रांची से सटे लोहरदगा जिला में एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक कार्यपालक अभियंता को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीबी ने बुधवार को यह कार्रवाई की. ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल कार्यपालक अभियंता अमरेंद्र गांधी को उनके दफ्तर से उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह एक संवेदक से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 2:08 PM

रांची : झारखंड की राजधानी रांची से सटे लोहरदगा जिला में एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक कार्यपालक अभियंता को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीबी ने बुधवार को यह कार्रवाई की. ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल कार्यपालक अभियंता अमरेंद्र गांधी को उनके दफ्तर से उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह एक संवेदक से रिश्वत के पैसे ले रहे थे.

अमरेंद्र गांधी को रिश्वत लेते हुए दबोचने के बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने उनके दफ्तर में कमरा बंद करके उनसे गहन पूछताछ की. इसके बाद उनके कार्यालय से कुछ जरूरी कागजात भी एसीबी के हाथ लगे. एसीबी की टीम अमरेंद्र गांधी के साथ-साथ उनके कार्यालय से जब्त किये गये कागजात भी अपने साथ ले गयी है. बताया जाता है कि विशेष प्रमंडल कार्यालय में एसीबी की टीम ने करीब दो घंटे तक छापामारी की.

लोहरदगा के भंडरा प्रखंड में रहने वाले ठेकेदार आशुतोष कुमार से कार्यपालक अभियंता पीसीसी के टेंडर के लिए 17,000 रुपये घूस ले रहे थे. शिकायतकर्ता ठेकेदार आशुतोष कुमार ने कहा कि कार्यपालक अभियंता ने घूस और कमीशन के लिए सभी संवेदकों को परेशान कर रखा था. बिना पैसे के कोई काम ही नहीं करते थे.

Next Article

Exit mobile version