एनएच-75 के डायवर्सन पर मोरम व पानी डाल कर रोलर चलायें

लातेहार : समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय वेश्म में सड़क सुरक्षा समिति की एक बैठक उपायुक्त प्रमोद प्रसाद गुप्ता की अध्यक्षता में हुई. उपायुक्त श्री गुप्ता ने हाल के दिनों में हुई सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता जाहिर की. उपायुक्त ने एनएच-75 के कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार को लातेहार व चंदवा के बीच पुलिया बनाने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2017 11:24 PM
लातेहार : समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय वेश्म में सड़क सुरक्षा समिति की एक बैठक उपायुक्त प्रमोद प्रसाद गुप्ता की अध्यक्षता में हुई. उपायुक्त श्री गुप्ता ने हाल के दिनों में हुई सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता जाहिर की.
उपायुक्त ने एनएच-75 के कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार को लातेहार व चंदवा के बीच पुलिया बनाने के लिए बनाये गये डायवर्सन पर मोरम और पानी डालकर रोलर चलाने का निर्देश दिया, ताकि आवागमन के दौरान लोगों को धूल का सामना नहीं करना पड़े. उपायुक्त श्री गुप्ता ने एनएच 75 पर दुर्घटनाओं के मद्देनजर खतरनाक स्थलों को चिह्नित कर रेडियम युक्त सूचना पट्ट लगाने का निर्देश दिया.
बैठक में पुलिस अधीक्षक धनंजय कुमार सिंह ने कहा कि सड़कों पर लगाये जाने वाले सूचना पट्ट में हेल्पलाइन नंबर भी दर्शायें, ताकि दुर्घटना की स्थित में लोगों को सहायता पहुंचाया जा सके. उपायुक्त ने 28 फरवरी तक सभी चिह्नित स्थलों पर सूचना पट्टा लगाने तथा डायवर्सन को लेबलिंग कर धूल-कण से निजात दिलाने की व्यवस्था करने का निर्देश एनएच-75 के कार्यपालक अभियंता को दिया.

Next Article

Exit mobile version