दूसरे दिन मैट्रिक में 49 व इंटर में 24 परीक्षार्थी अनुपस्थित

कोडरमा बाजार. जिले में चल रही मैट्रिक व इंटर की परीक्षा में दूसरे दिन सोमवार को मैट्रिक के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में 12093 परीक्षार्थी उपस्थित व 49 अनुपस्थित रहें. वहीं इंटर तीनों संकाय में 2508 में से 2484 परीक्षार्थी उपस्थित व 24 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहें. कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न करवाने को लेकर जिले के आलाधिकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2017 9:31 AM
कोडरमा बाजार. जिले में चल रही मैट्रिक व इंटर की परीक्षा में दूसरे दिन सोमवार को मैट्रिक के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में 12093 परीक्षार्थी उपस्थित व 49 अनुपस्थित रहें. वहीं इंटर तीनों संकाय में 2508 में से 2484 परीक्षार्थी उपस्थित व 24 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहें. कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न करवाने को लेकर जिले के आलाधिकारी विभिन्न केंद्रों का निरीक्षण करते रहें.
डोमचांच. चंद्रावती स्मारक उवि डोमचांच में मैट्रिक की परीक्षा दूसरे दिन शांतिपूर्ण संपन्न हुई. केंद्र पर 840 परीक्षार्थियों में 832 परीक्षार्थी शामिल हुए. केंद्र पर परीक्षार्थियों को बरामदे में बैठ कर परीक्षा देना पड़ रहा है. इस केंद्र में 52 वीक्षक लगाये गये हैं.
चंदवारा. रामेश्वर मोदी महादेव मोदी उवि में मैट्रिक परीक्षा केंद्र का सोमवार को चंदवारा अंचलाधिकारी नंद कुमार राम निरीक्षण किया. निरीक्षण में पाया गया कि यहां कदाचार मुक्त परीक्षा चल रही है. उन्होंने प्राचार्य बीरेंद्र तिवारी से कहा कि छात्राओं के लिए शुलभ शौचालय की व्यवस्था करवायें.

Next Article

Exit mobile version