नवलशाही में हादसा, महिला की मौत

मरकच्चो : कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर स्थित नवलशाही थाना के समीप अज्ञात हाइवा की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका की पहचान कुशमई निवासी बासुदेव राणा की पत्नी रफिया देवी उर्फ रधिया देवी (53 वर्ष) के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब 5:30 बजे महिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2019 1:01 AM

मरकच्चो : कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर स्थित नवलशाही थाना के समीप अज्ञात हाइवा की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका की पहचान कुशमई निवासी बासुदेव राणा की पत्नी रफिया देवी उर्फ रधिया देवी (53 वर्ष) के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब 5:30 बजे महिला अपने घर से पशुओं के चारा के लिए तेतरिया नदी स्थित खेतों में घास छील कर लाने जा रही थी.

इसी दौरान नवलशाही से बरियारडीह की ओर जा रहे अज्ञात हाइवा ने थाना भवन से लगभग सौ मीटर आगे चपेट में ले लिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब आधे घंटे तक कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे डोमचांच बीडीओ मनीष कुमार, थाना प्रभारी राजीव प्रकाश, अवर निरीक्षक रामकृत प्रसाद, सअनि देवव्रत सिंह ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया. साथ ही परिजनों को हर संभव सरकारी मदद का आश्वासन देते हुए अपने स्तर से बीडीओ व थाना प्रभारी ने मृतका के अग्नि संस्कार के लिए सात हजार की नकद राशि दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेजा.

Next Article

Exit mobile version