कोडरमा में इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने के बाद लड़के संग फरार, बरामद

लड़की के पिता ने दारू थाना थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया था. दबाव पड़ने पर लड़के के घरवालों ने दोनों को बरामद कर तिलैया पुलिस को सौंप दिया

By Prabhat Khabar News Desk | July 15, 2023 1:24 PM

झुमरीतिलैया कम उम्र में प्यार के जाल में फंस नाबालिग लड़के के साथ फरार होने वाली लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है़ बरामदगी के बाद हजारीबाग के दारू से आयी पुलिस टीम दोनों को अपने साथ ले गयी. बताया जाता है कि तिलैया थाना क्षेत्र का एक नाबालिग लड़का व एक नाबालिग लड़की गत गुरुवार को प्रेम प्रसंग में घर से भाग कर बनारस चले गये थे.

इसको लेकर लड़की के पिता ने दारू थाना थाना में अपहरण का केस दर्ज कराया था. दबाव पड़ने पर लड़के के घरवालों ने दोनों को बरामद कर तिलैया पुलिस को सौंप दिया. वहीं तिलैया पुलिस से सूचना मिलने के बाद दारू थाना की पुलिस तिलैया पहुंची व दोनों को अपने साथ ले गयी.

बताया जाता है कि तीन साल पहले दोनों के बीच इंस्ट्राग्राम से दोस्ती हुई थी़ इसके बाद स्नैप चैट पर वीडियो कॉलिंग से बात हुई. उस वक्त लड़की तिलैया में रह रही थी. बाद में लड़की और उसके परिवार वाले हजारीबाग में रहने लगे. इसके बाद भी दोनों के बीच दूरियां कम नहीं हुई और गत दिन दोनों फरार हो गये थे.

Next Article

Exit mobile version