ग्राहकों की भीड़ उमड़ी

खलारी : दीपावली की खरीदारी को लेकर खलारी के मुख्य बाजार में शनिवार को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. हर कोई खरीदारी करने में व्यस्त था.बाजार में लक्ष्मी–गणोश की प्रतिमा 50 से 300 रुपये व दीया सौ रुपये सैकड़ा बिका. चाइनिज लाइट, पटाखा व सजावटी वस्तुओं से बाजार गुलजार था. देर शाम तक लोग खरीदारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2013 1:52 AM

खलारी : दीपावली की खरीदारी को लेकर खलारी के मुख्य बाजार में शनिवार को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. हर कोई खरीदारी करने में व्यस्त था.बाजार में लक्ष्मीगणोश की प्रतिमा 50 से 300 रुपये दीया सौ रुपये सैकड़ा बिका. चाइनिज लाइट, पटाखा सजावटी वस्तुओं से बाजार गुलजार था. देर शाम तक लोग खरीदारी करते रहे. मिठाई की भी खूब बिक्री हुई. इधर, केडी बाजार में नो इंट्री के समय में ट्रकों की आवाजाही होने से जाम लग गया. केडी आंबेडकर चौक से खलारी ओवरब्रिज तक ट्रकों की कतार लगी हुई थी. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप करने के बाद आवागमन सामान्य हुआ.

पिपरवार. दीपावली को लेकर शनिवार को कोयलांचल के बाजारों में काफी चहलपहल रही. देर शाम तक लोगों ने मिट्टी के दीये, खिलौना, पटाखा, सजावट की वस्तुओं, मिठाई, करंज का तेल चाइनिज लाइट आदि की खरीदारी की. आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के बाजारों में भी काफी भीड़भाड़ रही.

Next Article

Exit mobile version