जामताड़ा : हिरासत में लिये गये 90 पारा शिक्षक

जामताड़ा : पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जामताड़ा में मुख्यमंत्री रघुवर दास के कार्यक्रम में पारा शिक्षक बाधा न बने और काला झंडा न दिखा सकें. इसलिए प्रशासन ने बुधवार शाम से ही पारा शिक्षकों को हिरासत में लेकर थाना में रखा था. जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र के कई थानों से कुल 90 पारा शिक्षकों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2018 6:31 AM
जामताड़ा : पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जामताड़ा में मुख्यमंत्री रघुवर दास के कार्यक्रम में पारा शिक्षक बाधा न बने और काला झंडा न दिखा सकें.
इसलिए प्रशासन ने बुधवार शाम से ही पारा शिक्षकों को हिरासत में लेकर थाना में रखा था. जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र के कई थानों से कुल 90 पारा शिक्षकों को हिरासत में लेकर नगर थाने में रखा. एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के नेता सुभाष मिर्धा ने कहा कि भाजपा अंग्रेजों की तरह बर्ताव कर रही है. पारा शिक्षकों ने रोजी-रोटी के लिए आंदोलन कर रहे हैं. आंदोलन करने का अधिकार सभी को है, लेकिन सरकार हमारे अधिकारों का हनन करने में लगी हुई है.
सीएम को काला झंडा दिखाने जा रहे शिक्षकों को रोका : सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास के जामताड़ा आगमन से ठीक पहले पारा शिक्षक संघ प्रखंड इकाई ने नारायणपुर में एक रैली निकाल कर जम कर विरोध-प्रदर्शन किया. कार्यक्रम का नेतृत्व पारा शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष सुमन सिंह कर रहे थे. कार्यक्रम के माध्यम से पारा शिक्षकों ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास के कार्यक्रम में भी पहुंचने का प्रयास किया.

Next Article

Exit mobile version