मंदिर को भी क्षति पहुंचाने का प्रयास

विद्यासागर : करमाटांड़ प्रखंड स्थित बड़ासुनसुन डबरा गांव में काली मंदिर निर्माण के दौरान कृषि मंत्री रणधीर सिंह का बोर्ड लगाये जाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया. जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री के द्वारा काली मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है. जिसमें मंत्री के नाम का बोर्ड लगाया गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2018 5:08 AM

विद्यासागर : करमाटांड़ प्रखंड स्थित बड़ासुनसुन डबरा गांव में काली मंदिर निर्माण के दौरान कृषि मंत्री रणधीर सिंह का बोर्ड लगाये जाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया. जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री के द्वारा काली मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है. जिसमें मंत्री के नाम का बोर्ड लगाया गया है. गुरुवार देर शाम ग्राम प्रधान धनंजय सिंह अपने तीन सहयोगियों के साथ मंदिर पहुंच कर मंत्री के बोर्ड लगाये जाने पर आपत्ति जतायी. साथ ही लगाये बोर्ड को भी तोड़ दिया.

साथ ही मंदिर को भी क्षति पहुंचाने का प्रयास किया गया है. इस दौरान दिलीप कुमार सिंह, बबलू कुमार रवानी व धीरज रवानी ने ग्राम प्रधान के इस हरकत पर आपत्ति जतायी. इसपर उनलोगों के साथ भी मारपीट की गयी. इस दौरान अन्य ग्रामीण भी मंदिर निर्माण स्थल पर पहुंचे तो ग्राम प्रधान व उनके सहयोगी स्थल से फरार हो गये. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने स्थानीय थाने को दी है. थाना प्रभारी मंगल प्रसाद कुजूर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व घटना की जानकारी ली. ग्रामीणों ने घटना के बारे में थाना प्रभारी को लिखित आवेदन भी दिया है. थाना प्रभारी ने कार्रवाई की बात कह कर ग्रामीणों का गुस्सा शांत कराया.

काली मंदिर निर्माण के दौरान कृषि मंत्री रणधीर सिंह का बोर्ड लगाये जाने को लेकर दो पक्षों के बीच बढ़ा विवाद
घटना के बावत ग्रामीणों ने आवेदन देकर थाने में की िशकायत

Next Article

Exit mobile version