वाणिज्य विभाग ने यात्री का लौटाया बैग

जमशेदपुर : साउथ बिहार एक्सप्रेस से पटना से टाटा आ रही मेधा का बैग ट्रेन में ही छूट गया था. उसने टाटानगर के वाणिज्य विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. अधिकारियों ने ट्रेन में जा रहे टीटी से बात कर बैग को राउरकेला में उतरवाया और मंगाकर यात्री को सौंप दिया. उक्त जानकारी विभाग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 5:35 AM

जमशेदपुर : साउथ बिहार एक्सप्रेस से पटना से टाटा आ रही मेधा का बैग ट्रेन में ही छूट गया था. उसने टाटानगर के वाणिज्य विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. अधिकारियों ने ट्रेन में जा रहे टीटी से बात कर बैग को राउरकेला में उतरवाया और मंगाकर यात्री को सौंप दिया. उक्त जानकारी विभाग के पदाधिकारी एस के पति ने दी.

सात घंटे लेट पहुंची नीलांचल
दिल्ली से पुरी जाने वाली नीलांचल एक्सप्रेस पिछले एक सप्ताह से पांच से छह घंटे लेट से चली रही है. बुधवार को भी दिल्ली से आने वाली ट्रेन सात घंटे लेट से टाटानगर पहुंची. इसके साथ ही जम्मूतवी, टाटा-पटना भी करीब चार से पांच घंटे लेट से चल रही है.
स्पेशल ड्राइव में 16 पकड़ाये. टाटानगर वाणिज्य विभाग के पदाधिकारियों ने बुधवार को स्पेशल ड्राइव चलाकर प्लेटफार्म व स्टेशन परिसर के आसपास गंदगी फैलाने वाले 16 लोगों को पकड़ा. उनसे 900 रुपये जुर्माना वसूलने के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया. वाणिज्य विभाग के पदाधिकारी शंकर झा ने बताया ड्राइव के जरिये लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक किया जाता है.

Next Article

Exit mobile version