एमजीएम : होगी बहाली

जमशेदपुर. एमजीएम मेडिकल कॉलेज जमशेदपुर व पीएमसीएच धनबाद के सीनियर रेजिडेंट (एसआर) व ट्यूटर के लिए सरकार ने 37 पदों की बहाली निकाली है. इन पदों के लिए मात्र इंटरव्यूह के आधार पर चयन होगा. आवेदक को 11 अप्रैल 2017 को सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक आइपीएच इंस्टीट्यूट आरसीएच कैंपस, नामकुम रांची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 6:06 AM
जमशेदपुर. एमजीएम मेडिकल कॉलेज जमशेदपुर व पीएमसीएच धनबाद के सीनियर रेजिडेंट (एसआर) व ट्यूटर के लिए सरकार ने 37 पदों की बहाली निकाली है. इन पदों के लिए मात्र इंटरव्यूह के आधार पर चयन होगा. आवेदक को 11 अप्रैल 2017 को सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक आइपीएच इंस्टीट्यूट आरसीएच कैंपस, नामकुम रांची में होगा. दोनों का वेतनमान (9300-34800 ग्रेड पे 5400) है. बता दें कि मेडिकिल काउंसिल ऑफ इंडिया के आलोक में सरकार वैकेंसी निकाल रही है. पीएमसीएच में प्रोफेसर, एसोसिएट, असिस्टेंट लगातार रिटायर हो रहे हैं, लेकिन बहाली नहीं हो पा रही है, इस मामले पर एमसीआइ ने नाराजगी जतायी थी.

मान्यता रद कर देने की बात कही थी. 16 विभागों के लिए बहाली : 16 विभागों के लिए 37 सीनियर रेजिडेंट व ट्यूटर के लिए बहाली में आरक्षण लागू है. अधिकतम उम्र सीमा 35 तय की गयी है.

एएनटी (एसआर) के लिए एक पद, टीबी एंड चेस्ट (एसआर) एक, रेडियोलॉजी (एसआर) तीन, मनोचिकित्सा (एसआर) तीन, स्कीन (एसआर) एक, ऑथोपेडिक्स (एसआर) एक, एफएमटी (ट्यूटर) एक, एनेस्थेसिया (एसआर) सात, पैथोलॉजी (ट्यूटर) दो, फाॅर्माक्लॉजी (ट्यूटर) एक, फिजियोलॉजी (ट्यूटर) दो, एनाटॉमी (ट्यूटर) एक, मेडिसिन (एसआर) एक, सर्जरी (एसआर) सात और रेडियोथेरेपी (एसआर) तीन पदों के लिए बहाली निकाली गयी है. इधर एमजीएम में वर्तमान संसाधन व शिक्षकों की संख्या को लेकर एमसीआइ की टीम कभी भी औचक निरीक्षण कर सकती है.

Next Article

Exit mobile version