जुस्को ने पानी का कनेक्शन काटा

जमशेदपुर: छाया नगर के लगभग 17 सौ घरों के पानी का कनेक्शन काटे जाने से आक्रोशित बस्तीवासियों ने बाल्टी-हंडी लेकर रोड पर( रैन बसेरा के नजदीक) धरने पर बैठ गये. इसकी सूचना पाकर झाविमो के केंद्रीय सचिव अभय सिंह पहुंचे और समस्या की जानकारी ली. श्री सिंह ने इस संबंध में तत्काल जुस्को के प्रबंध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2014 8:37 AM

जमशेदपुर: छाया नगर के लगभग 17 सौ घरों के पानी का कनेक्शन काटे जाने से आक्रोशित बस्तीवासियों ने बाल्टी-हंडी लेकर रोड पर( रैन बसेरा के नजदीक) धरने पर बैठ गये. इसकी सूचना पाकर झाविमो के केंद्रीय सचिव अभय सिंह पहुंचे और समस्या की जानकारी ली.

श्री सिंह ने इस संबंध में तत्काल जुस्को के प्रबंध निदेशक आशीष माथुर, महाप्रबंधक ऋतुराज सिन्हा, जुस्को वाटर मैनेजमेंट के अर्णव घोष से फोन पर वार्ता की और बस्तीवासियों की समस्या से अवगत कराया. जुस्को के वरीय अधिकारियों ने जुस्को के मनोज श्रीवास्तव समेत अन्य को स्थिति की जानकारी लेने के लिए छाया नगर भेजा तथा पांच दिनों के अंदर पांच स्थानों पर वैध कनेक्शन( सार्वजनिक नल) देने का आश्वासन दिया.

साथ ही सार्वजनिक नल की व्यवस्था होने तक छाया नगर में सुबह और शाम टैंकर से जलापूर्ति करने की व्यवस्था की. इसके बाद बस्तीवासी शांत हुए. अभय सिंह ने कहा कि वे पुन: इस मामले को हाइ कोर्ट में ले जायेंगे. मौके पर साकची झाविमो मंडल अध्यक्ष सरदार तेजेंद्र सिंह भी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version