बाइकर्स ने चेहरे पर पेट्रोल डाल जलाया, गला रेता

जमशेदपुर: सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह बस्ती शक्तिनगर निवासी कक्षा नौवीं के छात्र अंकित शर्मा (14) का चेहरा पेट्रोल डालकर जलाया और फिर गला पर तेज हथियार से हमला किया. घायल अंकित शर्मा इलाज टीएमएच में चल रहा है. सूचना पाकर सिदगोड़ा पुलिस पहुंची और अंकित का बयान लिया. अंकित के पिता बृजकिशोर शर्मा ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2016 9:49 AM
जमशेदपुर: सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह बस्ती शक्तिनगर निवासी कक्षा नौवीं के छात्र अंकित शर्मा (14) का चेहरा पेट्रोल डालकर जलाया और फिर गला पर तेज हथियार से हमला किया. घायल अंकित शर्मा इलाज टीएमएच में चल रहा है.
सूचना पाकर सिदगोड़ा पुलिस पहुंची और अंकित का बयान लिया. अंकित के पिता बृजकिशोर शर्मा ने सिदगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें बाइक पर सवार दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना बीती रात पौने आठ बजे की है. पुलिस के मुताबिक अंकित शर्मा बारीडीह स्थित सिटी पब्लिक स्कूल में कक्षा नौंवी का छात्र है. बीती रात साढ़े सात बजे अंकित घर से दोस्त के यहां बुक लेने जा रहा था. इस बीच भारत गैस गोदाम के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने उसे रोका और शराब पीने के लिए रुपये मांगे. अंकित के विरोध करने पर बाइक पर बैठे एक युवक ने बोतल में रखा पेट्रोल मुंह पर छींटा और माचिस मारी. इसके बाद चाकू से गला व हाथ पर हमला किया गया. जख्मी अंकित किसी तरह घर पहुंचा और पिता को जानकारी दी. उसे टीएमएच ले जाया गया.
पुलिस के मुताबिक अंकित की स्थिति खतरे से बाहर है. वह हमला करने वाले युवकों को नहीं पहचानता है. अंकित के भाई छोटू शर्मा ने बताया कि उसके भाई की किसी से दुश्मनी नहीं है.

Next Article

Exit mobile version