क्वार्टरों में अतिरिक्त निर्माण होगा रेगुलराइज

जमशेदपुर: टाटा स्टील के क्वार्टरों में किये गये अतिरिक्त निर्माण (एक्सटेंशन) को रेगुलराइज किया जायेगा. इस संबंध में कंपनी प्रबंधन और टाटा वर्कर्स यूनियन के बीच बातचीत हुई है. इसमें कहा गया है कि अगर किसी कर्मचारी ने अपने क्वार्टर में अतिरिक्त निर्माण कराया है तो वह उसका नक्शा एस्टेट विभाग में जमा करा सकता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 7, 2013 8:28 AM

जमशेदपुर: टाटा स्टील के क्वार्टरों में किये गये अतिरिक्त निर्माण (एक्सटेंशन) को रेगुलराइज किया जायेगा. इस संबंध में कंपनी प्रबंधन और टाटा वर्कर्स यूनियन के बीच बातचीत हुई है.

इसमें कहा गया है कि अगर किसी कर्मचारी ने अपने क्वार्टर में अतिरिक्त निर्माण कराया है तो वह उसका नक्शा एस्टेट विभाग में जमा करा सकता है. नक्शे की जांच करने के बाद एस्टेट विभाग उसे मंजूरी देगा. इसके अलावा, क्वार्टर में कोई भी निर्माण कार्य कराने के लिए उसका नक्शा पारित कराना होगा. अगर निर्माण कार्य पहले हुआ है तो उसके लिए भी आवेदन दिया जा सकता है.

एस्टेट विभाग जरूरी समझने पर उसे मंजूरी देगा. इसकी पुष्टि यूनियन अध्यक्ष ने की है. दूसरी ओर, क्वार्टरों की जांच जारी है. यह देखा जा रहा है कि किसी कर्मचारी ने क्वार्टर में नक्शे से ज्यादा निर्माण कार्य तो नहीं कराया है. क्वार्टर को किराये पर तो नहीं लगाया गया है.

Next Article

Exit mobile version