कुलुपटांगा से सप्ताह भर में दो बच्चे लापता,परिजनों का थाना पर हंगामा

आदित्यपुर : बच्चों के लापता होने पर उनके अभिभावकों पर क्या गुजरती है यह कुलुपटांगा के दो अभिभावकों के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. सप्ताहभर में कुलुपटांगा से दो बच्चे लापता हो गये. इन गायब बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है. दोनों की ही उम्र आठ साल है. आरआइटी थाना पुलिस दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2014 3:43 AM

आदित्यपुर : बच्चों के लापता होने पर उनके अभिभावकों पर क्या गुजरती है यह कुलुपटांगा के दो अभिभावकों के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. सप्ताहभर में कुलुपटांगा से दो बच्चे लापता हो गये. इन गायब बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है. दोनों की ही उम्र आठ साल है. आरआइटी थाना पुलिस दोनों ही मामलों में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर बच्चों के खोजबीन में जुटी है. समाचार लिखे जाने तक दोनों ही बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला है. लापता बच्ची के परिजनों के साथ सैकड़ों लोगों ने रविवार को थाना पर हंगामा किया. ऑल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन की मालती देवी के नेतृत्व में पहुंची महिलाओं ने कहा कि बस्ती में अड्डाबाजी होती है और पुलिस की गश्ती नहीं होने से असामाजिक तत्वों को बढ़ावा मिल रहा है. थाना पहुंचे लोगों को पुलिस ने बच्चों को खोजने में कोई कसर नहीं छोड़ने का आश्वासन दिया.

अपने चाचा के घर आयी थी बच्ची

सहरसा निवासी संजीव कुमार मिश्र की आठ साल की पुत्री तन्नु कुमारी अपने चाचा घर आयी थी. उसके चाचा संजय कुमार मिश्र टाटा स्टील में काम करते हैं और उनका घर पथ संख्या 23 के पास कुलुपटांगा में है. उनकी मां को लकवा की शिकायत होने के बाद उनके भाई का पूरा परिवार यहां आया हुआ था. तन्नु शनिवार को अपराह्न् करीब साढ़े तीन बजे चार बच्चों के साथ घर के गेट के पास खेल रही थी. सभी बच्चे घर के अंदर आ गये, लेकिन तन्नु नहीं आयी. आधा घंटा के बाद परिवार के लोग उसे नहीं पाकर खोजबीन शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद आरआइटी थाना में इस संबंध में सनहा दर्ज कराया गया. रविवार को इस संबंध में पूरे क्षेत्र में माइक से सूचना भी प्रसारित की गयी. लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

Next Article

Exit mobile version