अधिवक्ता ने पूर्व सचिव के खिलाफ की शिकायत

जमशेदपुर: बिरसानगर जोन नंबर 7 निवासी व अधिवक्ता राजेश जायसवाल ने सीतारामडेरा थाने में बार एशोसिएशन के पूर्व सचिव अनिल तिवारी के खिलाफ लिखित शिकायत की है. इसके अलावा एसएसपी को भी पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. राजेश जायसवाल के अनुसार बार एसोसिएशन की गड़बड़ी के खिलाफ उन्होंने पीआइएल दाखिल किया है, जिसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 9:18 AM

जमशेदपुर: बिरसानगर जोन नंबर 7 निवासी व अधिवक्ता राजेश जायसवाल ने सीतारामडेरा थाने में बार एशोसिएशन के पूर्व सचिव अनिल तिवारी के खिलाफ लिखित शिकायत की है. इसके अलावा एसएसपी को भी पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. राजेश जायसवाल के अनुसार बार एसोसिएशन की गड़बड़ी के खिलाफ उन्होंने पीआइएल दाखिल किया है, जिसके बाद कोर्ट द्वारा रिसीवर मनोरंजन दास और श्यामल चौधरी को नियुक्त किया गया है.

शनिवार को बार भवन के लाइब्रेरी में रिसीवर मनोरंजन दास बैठे थे. उनसे मिलने अपने सहयोगी अधिवक्ता पवन तिवारी और महेश कुमार वर्मा के साथ गया था. दोनों लाइब्रेरी के बाहर रुक गये. मैं लाइब्रेरी में गया, तो अनिल तिवारी वहां बैठे थे. अनिल तिवारी बहस करने लगे, वहीं जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि तुम जनहित याचिका करके परेशान कर दिये हो, तुमको पिटवायेंगे.

Next Article

Exit mobile version