लकी वोटरों को प्रशासन करायेगा गोवा की सैर

जमशेदपुर : जिला प्रशासन लकी वोटरों को गोवा का सैर कराया जायेगा. लकी वोटरों का चयन रैंडमाइजेशन कर किया जायेगा. मतदाता जागरूकता अौर मतदान के प्रति लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा यह पहल की गयी है. रैंडमाइजेशन के माध्यम से तय चुनिंदा वोटरों को चार दिन अौर तीन रातें गर्मी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2019 2:39 AM

जमशेदपुर : जिला प्रशासन लकी वोटरों को गोवा का सैर कराया जायेगा. लकी वोटरों का चयन रैंडमाइजेशन कर किया जायेगा. मतदाता जागरूकता अौर मतदान के प्रति लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा यह पहल की गयी है. रैंडमाइजेशन के माध्यम से तय चुनिंदा वोटरों को चार दिन अौर तीन रातें गर्मी छुट्टी मनाने गोवा भेजा जायेगा.

प्रशासन द्वारा शहरी एवं ग्रामीण मतदाताअों को 12 मई को मतदान करने के लिए प्रेरित अौर जागरूक किया जा रहा है. इसके लिए सुदूरवर्ती क्षेत्रों में एलइडी प्रचार वाहन के माध्यम से स्थानीय भाषा में शाॅर्ट मूवी के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है. वहीं, शहरी क्षेत्र में प्रचार वाहन तथा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है. उपायुक्त के निर्देश पर स्थानीय सिनेमा घरों में भी मतदाता जागरूकता से जुड़ी शाॅर्ट फिल्म का प्रदर्शन किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version