कमांडर जीप में हाइवा ने मारा धक्का, दाे की मौत

जमशेदपुर : कांड्रा के लखना सिंह घाटी (बस स्टैंड, पंजाब नेशनल बैंक के पास) के पास रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे कमांडर गाड़ी को तेज गति से आ रहे हाइवा ने पीछे से धक्का मार दिया. इसमें कमांडर जीप के पीछे सीट पर बैठीं दो महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग घायल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2019 7:01 AM
जमशेदपुर : कांड्रा के लखना सिंह घाटी (बस स्टैंड, पंजाब नेशनल बैंक के पास) के पास रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे कमांडर गाड़ी को तेज गति से आ रहे हाइवा ने पीछे से धक्का मार दिया. इसमें कमांडर जीप के पीछे सीट पर बैठीं दो महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग घायल हो गये.
मरने वाले में लक्की देवी (50) और दुर्गामणी देवी (55) शामिल हैं. दुर्घटना में सरस्वती देवी, भानू महतो, जगदीश मुंडा, सुरेन महतो, नरसिंह रउतिया, स्टेफन उड़िया, सदन महतो, जगन्नाथ महतो घायल हो गये. हादसे के बाद सभी घायलों को एंबुलेंस से एमजीएम अस्पताल लाया गया.
जहां रेणुका व दुर्गामणी काे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सभी लोग तमाड़ के गुनियाकोचा से सीनी के पदमपुर में आयोजित बहूभोज में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी. हाइवा चालक घटनास्थल से गाड़ी लेकर फरार हो गया.
बहूभोज में शामिल होने जा रहे थे सभी :
गुनियाकोचा की रहने वाली वृहस्पति देवी ने बताया कि उसकी बेटी मालती की शादी शनिवार को पदमपुर निवासी देव नारायण महतो से हुई थी. रविवार को बहूभोज था. इसमें वे अपने सभी रिश्तेदारों को लेकर जा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी को हादवा ने पीछे से ठोकर मार दी.
खुशी मातम में बदला :
दुर्घटना की सूचना मिलने पर पदमपुर में चल रहे प्रीतिभोज बीच में ही रूक गयी. खुशी मातम में तब्दील हो गयी. घायलों ने बताया कि लड़के वालों को भी सूचना दे दी गयी है. सूचना के अनुसार वृहस्पति देवी की बेटी नवविवाहिता मालती स्टेज पर ही बेहोश हो गयी.

Next Article

Exit mobile version