जमशेदपुर : पिकअप ने टेंपो को मारी टक्कर, तीन घायल

जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना अंतर्गत लकड़ी टाल के पास रविवार दोपहर तीन बजे तेज रफ्तार पिकअप ने सवारी टेंपो को टक्कर मार दी. टेंपो पर सवार मां-बेटी के साथ चालक परवेज गंभीर रूप से जख्मी हो गया. टक्कर में टेंपो के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. चालक टेंपो में ही फंस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2019 2:11 AM
जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना अंतर्गत लकड़ी टाल के पास रविवार दोपहर तीन बजे तेज रफ्तार पिकअप ने सवारी टेंपो को टक्कर मार दी. टेंपो पर सवार मां-बेटी के साथ चालक परवेज गंभीर रूप से जख्मी हो गया. टक्कर में टेंपो के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. चालक टेंपो में ही फंस गया था.
उसे लोगों ने बाहर निकाला. परवेज का पैर टूट गया है. महिला और उसकी बेटी को भी चोट आयी है. घटना के बाद पिकअप चालक फरार हो गया. पुलिस ने चालक परवेज को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया.
पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. टेंपो चालक परवेज मानगो निवासी मां-बेटी को लेकर स्टेशन जा रहा था. बर्मामाइंस लकड़ी टाल के पास स्टेशन की ओर से आ रहे पिकअप ने टेंपाे को टक्कर मार दी. इससे टीआरएफ गेट से स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क जाम हो गयी. पुलिस ने पहुंचकर जाम खत्म कराया. महिला व बेटी को भी चोट आयी है.

Next Article

Exit mobile version