जमशेदपुर : चोरी के आरोप में सोना व्यापारी समेत दो धराये

जमशेदपुर : कदमा आइसी रोड स्थित क्वार्टर नंबर 35 में घुस कर जेवरात और मोबाइल चोरी करने के आरोपी गणेश गोप और चोरी का सामान खरीदने वाले सोना व्यापारी छोटन दत्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से आभूषण, मोबाइल और छोटन दत्ता के ज्वेलर्स दुकान से गला हुआ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2019 10:38 AM
जमशेदपुर : कदमा आइसी रोड स्थित क्वार्टर नंबर 35 में घुस कर जेवरात और मोबाइल चोरी करने के आरोपी गणेश गोप और चोरी का सामान खरीदने वाले सोना व्यापारी छोटन दत्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने आरोपियों के पास से आभूषण, मोबाइल और छोटन दत्ता के ज्वेलर्स दुकान से गला हुआ सोना बरामद किया है. उक्त जानकारी कदमा थाना में एसएसपी अनूप बिरथरे ने संवाददाता सम्मेलन में शनिवार को दी. एसएसपी ने बताया कि गणेश गोप अपने साथी राहुल गोप के साथ मिल की चोरी की घटना को अंजाम दिया था.
दोनों ने मिल कर क्वार्टर के ग्रिल को रेती से काटने के बाद घर में घुसा था. उसके बाद अलमारी से जेवरात लेकर फरार हो गये थे. घटना के बाद डीएसपी मुख्यालय-2 के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
25 हजार में बेचा था पूरा गहना : गणेश गोप ने पुलिस को बताया कि चोरी करने के बाद वह गहना लेकर छोटन दत्ता की दुकान पर गया, जहां उसने सारे गहने को 25,000 रुपये में बेच दिया. इसके बाद छोटन ने सोना को गला दिया.
चोरी के आरोप में तीन बार जेल जा चुका है गणेश : पुलिस ने बताया कि गणेश गोप कदमा के रामजनम नगर का रहने वाला है. वह चोरी के आरोप में इससे पहले भी तीन बार जेल जा चुका है, जबकि सोना व्यापारी का पूर्व में कोई भी अपराधिक इतिहास नहीं है.

Next Article

Exit mobile version