जमशेदपुर : पत्ता मार्केट में नो पार्किंग से वाहन जब्त करने का विरोध

जमशेदपुर : साकची स्ट्रेट माइल रोड में पत्ता मार्केट के पास सड़क के दोनों ओर लगे वाहनों को जब्त करने के लिए यातायात पुलिस ने रविवार को अभियान चलाया. अभियान का वाहन मालिक और दुकानदारों ने विरोध कर दिया. हंगामा की सूचना मिलने पर पुलिस ने क्यूआरटी बल को बुलाया जिसके बाद लोगा शांत हुए. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 5:20 AM
जमशेदपुर : साकची स्ट्रेट माइल रोड में पत्ता मार्केट के पास सड़क के दोनों ओर लगे वाहनों को जब्त करने के लिए यातायात पुलिस ने रविवार को अभियान चलाया. अभियान का वाहन मालिक और दुकानदारों ने विरोध कर दिया. हंगामा की सूचना मिलने पर पुलिस ने क्यूआरटी बल को बुलाया जिसके बाद लोगा शांत हुए. बाद में यातायात डीएसपी शिवेंद्र के निर्देश पर सड़क के किनारे खड़े वाहनों को जब्त किया गया. साथ ही कई वाहन मालिक से जुर्माना भी वसूला गया.
इस दौरान दुकानदारों को डीएसपी ने हटाने की चेतावनी दी. रविवार को जैसे ही यातायात पुलिस ने नो पार्किंग में खड़े वाहनों को जब्त करना शुरू किया, कुछ लोगों ने विरोध कर दिया. विरोध में आसपास के दुकानदार भी शामिल हो गये. आम लोग जानना चाहते थे कि आखिर वाहनों को कहां लगायें? यातायात प्रभारी ने बताया कि साकची में कई जगहों पर पार्किंग है.
लेकिन लोग वाहन जब्त करने का विरोध करते रहे. बाद में मौके पर पहुंचे क्यूआरटी के जवानों ने जब लोगों को गिरफ्तार करना शुरू किया तो सभी वहां से हटे और विरोध शांत हुआ. बाद में यातायात पुलिस ने नो पार्किंग में खड़े वाहनों को जब्त किया साथ ही रोड पर लगी दुकानों को भी मौके से हटाया. आगे से दुकान नहीं लगाने की चेतावनी दी.

Next Article

Exit mobile version