पड़ोसी से विवाद में महिला की हत्या, खेत में भैंस चराने को लेकर महिलाओं में हुआ था विवाद

डुमरिया : डुमरिया थाना क्षेत्र के मंझौली पंचायत अर्न्तगत अदरचक में बिती रात एक महिला की हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या का कारण गोतिया के साथ आपसी विवाद बताया जा रहा है. मृतक महिला कि पहचान थाना क्षेत्र के आदरचक निवासी व रजकेल सती स्थान के पुजारी शंकर यादव की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 5:34 AM

डुमरिया : डुमरिया थाना क्षेत्र के मंझौली पंचायत अर्न्तगत अदरचक में बिती रात एक महिला की हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या का कारण गोतिया के साथ आपसी विवाद बताया जा रहा है. मृतक महिला कि पहचान थाना क्षेत्र के आदरचक निवासी व रजकेल सती स्थान के पुजारी शंकर यादव की पत्नी समुन्द्री देवी 40 वर्ष के रूप में की गयी है.

शंकर यादव व उसके गोतिया के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था, इसी बीच शंकर यादव के गोतिया में किसी ने चाकू से समुन्द्री देवी पर जानलेवा हमला किया. परिजनों व ग्रामीणों ने समुन्द्री देवी को घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरिया में भर्ती किया लेकिन अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी. अस्पताल में जाने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

घटना कि सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे कि कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना के संदर्भ में डुमरिया थाना इंस्पेक्टर सह थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के पति शंकर यादव ने लिखित आवेदन दिया है. उन्होंने बताया कि खेत में भैस के चरने को लेकर महिलाओं में आपसी विवाद बढ़ा जो कि गोतिया के लेागों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इधर शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया गया है. अपराधी को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. महिला के हत्या के आरोप में शंकर यादव ने 11 लोगों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है. जिसमें तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Next Article

Exit mobile version