नवविवाहिता ने फांसी लगा दी जान

मामला एमजीएम थाना के बेको गांव का जमशेदपुर : एमजीएम के बेको गांव की नवविवाहिता माइना महतो (22) ने अपने ही घर में शुक्रवार की देर शाम फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. इसको लेकर माइना के पिता मक्खन महतो ने एमजीएम थाना में पति विशाल महतो और उसकी मां के खिलाफ दहेज के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2017 5:16 AM

मामला एमजीएम थाना के बेको गांव का

जमशेदपुर : एमजीएम के बेको गांव की नवविवाहिता माइना महतो (22) ने अपने ही घर में शुक्रवार की देर शाम फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. इसको लेकर माइना के पिता मक्खन महतो ने एमजीएम थाना में पति विशाल महतो और उसकी मां के खिलाफ दहेज के लिए हत्या कर फंदे से लटकाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है. घटना के संबंध में मृतिका के पिता ने बताया कि 27 जून 2017 को माइना की शादी विशाल के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन के बाद ही विशाल दहेज में एक लाख रुपये के लिए परेशान करने लगा. शुक्रवार को विशाल खाना खाने के बाद घर से निकल गया. इसके बाद जब वापस आया, तो देखा कि माइना फंदे से लटकी हुई है.
फिर वह अपनी मां को घटना के बारे में जानकारी दी. साथ ही मायके के लोगों को भी घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद मायके के लोग पहुंचे और मौत को हत्या बताया. साथ ही एमजीएम पुलिस को भी घटना के बारे में जानकारी दी. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version