स्प्रे मार दो घरों से लाखों के जेवरात की चोरी

जमशेदपुर. परसुडीह के प्रमथनगर राव कॉलोनी निवासी अंकुर कुमार और पवन शर्मा के घर का ताला तोड़ जेवरात समेत कई सामानों की चोरी कर ली गयी. चोरी से पूर्व चोरों ने घर में सो रहे लोगों को स्प्रे मार कर बेहोश कर दिया. सुबह नींद खुलने पर घटना की जानकारी मिली. इस संबंध में अंकुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 8:22 AM
जमशेदपुर. परसुडीह के प्रमथनगर राव कॉलोनी निवासी अंकुर कुमार और पवन शर्मा के घर का ताला तोड़ जेवरात समेत कई सामानों की चोरी कर ली गयी. चोरी से पूर्व चोरों ने घर में सो रहे लोगों को स्प्रे मार कर बेहोश कर दिया. सुबह नींद खुलने पर घटना की जानकारी मिली. इस संबंध में अंकुर कुमार व पवन शर्मा ने परसुडीह थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

घटना शनिवार देर रात की है. घटना के संबंध में पवन शर्मा ने बताया कि वह और अंकुर अगल-बगल किराये के मकान में रहते हैं. शनिवार की रात घर का ताला तोड़ कर चोरों ने कमरे में प्रवेश किया तथा स्प्रे मार कर परिवार के लोगों को बेहोश कर दिया. इसके बाद घर के अालमारी का ताला तोड़ कर सोने चांदी के गहने समेत नकद की चोरी कर ली.

पवन शर्मा के घर से 50 हजार रुपये के गहने सहित कई सामान जबकि अंकुर कुमार के घर से भी करीब 50 रुपये के गहने समेत अन्य सामानों की चोरी हुई है. पवन शर्मा कारपेंटर है जबकि अंकुर कुमार प्राइवेट जॉब करता है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

Next Article

Exit mobile version