जेम्को में किसी को नहीं मिलेगा इएसएस : एमडी

जमशेदपुर : जेम्को कंपनी के किसी भी कर्मचारी को इएसएस (समय पूर्व सेवानिवृति) स्कीम के तहत नहीं निकला जायेगा. उक्त बातें शुक्रवार को जेम्को प्रबंधन और यूनियन की बैठक को संबोधित करते हुए कंपनी के एमडी नीरजकांत ने कहीं. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को इएसएस को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. कंपनी के विकास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 3:47 AM

जमशेदपुर : जेम्को कंपनी के किसी भी कर्मचारी को इएसएस (समय पूर्व सेवानिवृति) स्कीम के तहत नहीं निकला जायेगा. उक्त बातें शुक्रवार को जेम्को प्रबंधन और यूनियन की बैठक को संबोधित करते हुए कंपनी के एमडी नीरजकांत ने कहीं.

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को इएसएस को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. कंपनी के विकास के लिए जरूरत हुआ तो कर्मचारियों का डिपार्ट बदला जायेगा. उन्हें ट्रेनिंग दी जायेगी, लेकिन किसी को जबरन इएसएस नहीं दिया जायेगा. सवा तीन बजे कंपनी परिसर बैठक को संबोधित करते हुए नीरजकांत ने कहा कि कर्मचारियों की मेहनत से प्रोडक्शन बढ़ा है.
पिछले साल की तुलना से इस साल कंपनी को कम घाटा हुआ है. अभी भी 10 करोड़ का घाटा है. आने वाले दिनों में कंपनी को लाभ होगा. यूनियन ने एमडी के निर्णय का स्वागत किया. इस मौके पर प्रबंधन की ओर से अवतार सिंह, जयदीप सरकार, शिल्पी, तनवीर कौर और यूनियन के सभी ऑफिस बियरर, कमेटी मेंबर मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version