बेकाबू बस ने ट्रेलर में मारा धक्का, मां व बेटी की मौत

हजारीबाग : जमशेदपुर से आरा जा रही भोलेशंकर बस ने हजारीबाग के मासीपीढ़ी गांव के पास ट्रेलर में पीछे से धक्का मार दिया. इस हादसे में बस में सवार मां आबिदा खातून और बेटी नाज प्रवीण की मौत हो गयी. वहीं बस चालक समेत तीन यात्री घायल हो गये. यह दुर्घटना रविवार की सुबह करीब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2018 5:50 AM
हजारीबाग : जमशेदपुर से आरा जा रही भोलेशंकर बस ने हजारीबाग के मासीपीढ़ी गांव के पास ट्रेलर में पीछे से धक्का मार दिया. इस हादसे में बस में सवार मां आबिदा खातून और बेटी नाज प्रवीण की मौत हो गयी. वहीं बस चालक समेत तीन यात्री घायल हो गये. यह दुर्घटना रविवार की सुबह करीब 2.30 बजे की है.
घायल यात्री अजय (जमशेदपुर) कमला त्रिपाठी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं गंभीर रूप से घायल बस चालक का इलाज एक प्राइवेट हाॅस्पीटल में चल रहा है. मृत मां और बेटी उडीसपोखनी सायरगंज की रहनेवाली थी. यात्रियों के अनुसार, देर रात लाइन होटल में खाना खाने के बाद चालक तेज गति से बस चलाने लगा. मासीपीढ़ी के पास ट्रेलर को ओवरटेक करने के चक्कर में पीछे से धक्का मार दिया. इसके बाद चालक ने हाइवा में भी धक्का मार दिया. मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और उसने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं घटनास्थल पर ही मां आबिदा खातून की मौत हो चुकी थी, जबकि बेटी नाजप्रवीण की मौत रांची ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गयी.

Next Article

Exit mobile version