झारखंड : बहुमत के बाद भी चिंता क्यों : सुदेश

उरीमारी : बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के उरीमारी शनिचर बाजार हाट में गुरुवार को कार्यकर्ता मिलन समारोह में विभिन्न दलों के सैकड़ों लोगों ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. मौके पर पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि झारखंड में बहुमत की सरकार के बावजूद लोगों के माथे पर चिंता की लकीर क्यों है, इसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 7:12 AM

उरीमारी : बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के उरीमारी शनिचर बाजार हाट में गुरुवार को कार्यकर्ता मिलन समारोह में विभिन्न दलों के सैकड़ों लोगों ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. मौके पर पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि झारखंड में बहुमत की सरकार के बावजूद लोगों के माथे पर चिंता की लकीर क्यों है, इसे समझने की जरूरत है. आजसू पार्टी विकास की राजनीति करती है. विकास ही हमारा मानक है. राष्ट्रीय पार्टियां झारखंडी सोच के अनुकूल व्यवहार नहीं करती है.

ऐसी स्थिति में एक नया राजनीतिक माहौल बनाने की जरूरत है. उन्होंने विस्थापितों के बाबत चर्चा करते हुए कहा कि विस्थापन नीति एनटीपीसी व सीसीएल के लिए अलग-अलग क्यों बनायी गयी है. विस्थापन नीति वैसी बने, जिसमें विस्थापितों के हित की पूरी सुरक्षा की गारंटी हो. सभा को एजेकेएसएस के महामंत्री सतीश सिन्हा, अवधेश कुमार, सुनील उरांव, सन्नी बेसरा ने भी संबोधित किया. सभा की अध्यक्षता जिला प्रधान सचिव कौलेश्वर गंझू ने की.

Next Article

Exit mobile version