चार वृद्धों की हत्या का मास्टरमाइंड अपराधी जुले उरांव फुटबॉल खेलते समय पकड़ाया

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिला अंतर्गत सिसई थाना के नगर सिसकारी गांव में चार वृद्धों की निर्मम हत्या का मास्टर माइंड कुख्यात अपराधी जुले उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे सिसई थाना में रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है. बसिया व सिसई पुलिस ने जुले को शुक्रवार को उस समय पकड़ा जब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 16, 2019 9:14 PM

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिला अंतर्गत सिसई थाना के नगर सिसकारी गांव में चार वृद्धों की निर्मम हत्या का मास्टर माइंड कुख्यात अपराधी जुले उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे सिसई थाना में रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है. बसिया व सिसई पुलिस ने जुले को शुक्रवार को उस समय पकड़ा जब वह बटालोया गांव में फुटबॉल खेल रहा था.

सिसई पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दो नंबर का जर्सी पहनकर जुले फुटबॉल मैच खेल रहा है. इस सूचना पर सिसई व बसिया थाना की पुलिस सादे लिबास में ग्राउंड के पास पहुंची और वे भी दर्शक बनकर मैच देखने लगे. मैच खत्म होने के बाद जैसे ही जुले ग्राउंड से बाहर निकला. पुलिस ने उसे धर दबोचा.

पुलिस सूत्रों के अनुसार जुले से पूछताछ की जा रही है. शनिवार को उसे गुमला लाया जायेगा. यहां बता दें कि नगर सिसकारी गांव में 21 जुलाई की रात को ग्रामीणों ने अंधविश्वास में आकर वृद्ध चापा उरांव, पीरी देवी, सुना उरांव व फगनी देवी की निर्मम हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने 16 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है. जिसमें नौ आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है. जबकि नामजद अन्य सात आरोपियों ने थाने में सरेंडर किया था.

वहीं, पुलिस ने अंधविश्वास पैदा करने वाली भगताईन सुशीला को भी पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार वृद्धों की हत्या में जुले उरांव की भूमिका अहम थी. वह सिसकारी गांव का रहने वाला है. घटना के दिन वह गांव के लोगों को उकसाकर अभी वृद्धों की हत्या कराया था. हत्या के बाद जब पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो जुले गांव से फरार हो गया. यहां बता दे कि जुले के खिलाफ पहले से भी आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Next Article

Exit mobile version