ताला मरांडी और उनके बेटे को मिली अग्रिम जमानत

गोड्डा : बीजेपी एमएलए ताला मरांडी और उनके पुत्र मुन्ना मरांडी को आज न्यायलय से अग्रिम जमानत मिल गयी. बताया जा रहा है कि उच्च न्यायलय के निर्देश पर अग्रिम जमानत दी गयी है. आज सुबह ताला मरांडी अदालत में उपस्थित हुए. गौरतलब है कि ताला मरांडी के बेटे मुन्ना मरांडी पर नाबालिग लड़की से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 12:04 PM

गोड्डा : बीजेपी एमएलए ताला मरांडी और उनके पुत्र मुन्ना मरांडी को आज न्यायलय से अग्रिम जमानत मिल गयी. बताया जा रहा है कि उच्च न्यायलय के निर्देश पर अग्रिम जमानत दी गयी है. आज सुबह ताला मरांडी अदालत में उपस्थित हुए. गौरतलब है कि ताला मरांडी के बेटे मुन्ना मरांडी पर नाबालिग लड़की से शादी को लेकर मामला दर्ज हुआ था.

क्या है मामला
27 जून 2016 को ताला मरांडी ने अपने पुत्र मुन्ना मरांडी की शादी बड़ा सिमड़ा के भगन बासकी की पुत्री के साथ की थी. दर्ज मुकदमा के अनुसार, विवाह के समय ताला की बहू की उम्र लगभग 12 वर्ष बतायी गयी थी. नाबालिग के साथ शादी करने को लेकर बीडीओ ने इन दोनों के अलावा ताला मरांडी के समधी भगन बासकी, ग्राम प्रधान सुभान मरांडी, जोग मांझी, भीमा हेंब्रम व गोड़ाईत अनिल हेंब्रम को भी आरोपी बनाया था.
न्यायालय द्वारा सभी छह के विरुद्ध बीते वर्ष 19 जुलाई को संज्ञान लेते हुए उपस्थिति के लिए सम्मन जारी किया गया था. इसी मामले में ताला मरांडी व मुन्ना मरांडी ने अग्रिम जमानत पाने हेतु प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में आवेदन संख्या 380/16 दाखिल किया था.

Next Article

Exit mobile version